Ad Maya

Monday 9 January 2012

अनुराधा चोधरी का विरोध


चोधरी अजीत सिंह की चहेती अनुराधा चैधरी का लोकदल का दामन छोडकर समाजवादी पार्टी में शामिल होने पर मुजफ्फरनगर में घोर विरोध जताया जा रहा है।
 राष्ट्रीय लोकदल सुप्रीमो चैधरी अजीत सिंह की सबसे नजदीकी ओर चहेती माने जाने वाली पूव्र सांसद एवं लोकदल की राष्ट्रीय महासचिव अनुराधा चैधरी ने आज सुबह लखनऊ में जैसे ही समाजवादी पार्टी में शामिल होने की घोषणा की, वैसे ही समाजवादी पार्टी और लोकदल पार्टी में हलचल होनी शुरू हो गई। खासतौर पर अनुराधा चैधरी का मुजफ्फरनगर में जमकर विरोध किया जा रहा है।
सपा के पूर्व सांसद एवं वरिष्ठ नेता अमीर आलम खां का कहना है कि हम अनुराधा चैधरी को पार्टी में कतई बर्दास्त नहीं करेंगी, क्योंकि ये वहीं मुस्लिम विरोधी अनुराधा चैधरी है, जिसने मुजफ्फरनगर में आयोजित एक सभा में सभी मूुस्लिमों को तालिबानी कहा था। हालांकि बुढाना विधान सभा सीट से सपा ने अमीर आलम खां के बेटे नवाजिस आलम को चुनावी मैदान में उतारा है।
पुरकाजी विधान सभा सीट के सपा प्रत्याशी नरेंद्र बाल्मिकी का कहना है कि हाई कमान का लिया गया फैसला सहीं है, मगर हम अनुराधा चैधरी का विरोध करते है। आपसी स्वार्थ के कारण ही अनुराधा चोधरी ने सपा को ज्वाईंन किया है।
लोकदल सुप्रीमो अजीत सिंह द्वारा विधान सभा चुनाव 2012 में मुजफ्फरनगर से किसी भी सीट से टिकट न दिये जाने के कारण दोनांे के बीच मतभेद उत्त्पन्न हुए, जिस कारण अनुराधा चैधरी लोकदल का दामन छोडकर सपा में शामिल हो गई। हालांकि अजीत सिंह और अनुराधा चोधरी आपसी संबंधों के लिए काफी चर्चित रहे है।

No comments:

Post a Comment