Ad Maya

Thursday 12 January 2012

पुलिस की तानाशाही


विधानसभा चुनाव 2012 में चुनाव आयोग ने जंहा कमर कश ली है वंही पुलिस आचार संहिता के नाम पर तानाशाही करने में जुटी हुई है। पुलिस कभी तलाशी के नाम पर व्यापारियों का उत्पीडन करती हुई नजर आ रही है तो कहीं पर पुलिस विपक्ष के नेताओं को भी नीचा  खाती हुई नजर आ रही है।
ऐसा ही नजारा आज मुजपफरनगर में भी देखने को मिला, जहां पर पुलिस ने अपनी धीगामस्ती दिखाते हुए गाडी के अंदर रखी काग्रेस सांसद अवतार सिंह भडाना की लाल बत्ती जब्त कर ली और उनके काफिले की सभी गाडियों को भी खंगाल डाला। दरअसल मुजफ्फरनगर के खतोली विधानसभा से रालोद और कांग्रेस गठबंधन प्रत्यासी करतार सिंह भडाना के भाई अवतार सिंह भडाना (कांग्रेस सांसद -फरीदाबाद, गुरूवार को अपने रिश्तेदार बिजनौर के रालोद सांसद संजय चैहान से मिलने के लिए उनके घर पर आए, जैसे ही उनकी गाडियों का काफिला सांसद संजय सिंह चोहान (रालोद ) के आवास पर रुका तो तभी पुलिस और जिला प्रशासन ने गाडियों की तलासी लेनी सुरु कर दी। उस समय कांग्रेस सांसद ने अपनी गाड़ी की लाल बत्ती को उतार कर गाड़ी के अन्दर रक्ही हुयी थी, लेकिन उसके बाद भी पुलिस ने लाल बत्ती को कब्जे में लेकर सीज करते हुए चालान कर दिया।
हालांकि कांग्रेस सांसद अवतार सिंह ने बताया की हम लोगो ने चुनाव आयोग के निर्देश की कोई भी अववेहलना नहीं की है हम तो फरीदाबाद से हरिद्वार में किसी परिचित  के यंहा मौत में गए थे, लाल बत्ती को हमने गाड़ी से उतार कर अन्दर रखा हुआ था। हमारे खिलाफ बसपा की साजिस है यंहा का प्रशासन चुनाव आयोग के लिए नहीं बल्कि माया सरकार के लिए काम कर रहा है।

No comments:

Post a Comment