Ad Maya

Sunday 5 February 2012

डीएलएफ सिटी सेंटर नये अंदाज में मनायेगा वेलनटाईन


चंडीगढ़ 
ट्र्राईसिटी का चर्चित शापिंग और मनोरंजन से लबरेज मॉल डीएलएफ सिटी सैंटर में 6 से 29 फरवरी तक आयोजित किए जा रहे वैलनटाइन लव एंड क्रूस इन स्टाईल के अंतर्गत उपभोक्ता अपने प्रियतम रोमांचकारी रूप से आई लव यू कह सकेंगे। मॉल में आयोजित किए जा रहे पर्व अंतर्गत पांच हजार व इससे अधिक ी शापिंग में उपभोक्ता एक लक्की ड्रा के लिए चयनित हो सकता है तथा एक हार्ले डेविडसन मोटरसाईकल जीत सकता है। इसके अतिरिक्त विविध गतिविधयों के द्वारा नोकिया स्मार्टफोन, डीटी सिनेमा की टिकटों के हकदार बन सकते हैं। हार्ले डेविडसन मोटरसाईकिल के लिए मेगा लक्की ड्रा 29 फरवरी 2012 को आयोजित किया जाएगा।
इस समूचे आयोजन को नोकिया स्मार्टफोन, आईडिया (टेलीकॉम पार्टनर) अमर उजाला (एसोसिएट पार्टनर) तथा उीटी सिनेमा (सिनेमा पार्टनर) द्वारा समर्थन प्राप्त है।
6डीएलएफ सिटी सेंटर के मॉल हैंड श्री विरेन्द्र शर्मा के क हा इस वैलनटाईन में उपभोक्ताओं को एक रोमांचक अंदाज में इस पर्व को मनाने का मौका दे रहे हैं, जिसमें वे हार्ले डेविडसन मोटरसाईकिल को जीतने के सपने को साकार कर सकते हैं। मैं आश्वसत हूं कि उपभोक्ता अपने जीवनकाल के इस मौके पर लाभ अवश्य उठाएंगे।
उन्होंने बताया हम कस्टमर डिलाईट की दिशा में सदैव से प्रयासरत हैं, जिससे की डीएलएफ सिटी सैंटर एक उच्च कोटि का शापिंग स्थल है। डीएलएफ की उम्मीदों, अनुभवों तथा सुखद में खरा उतरता है, जिसके लिए उपभोक्ता हमेशा चाहवान बने रहते हैं।
डीएलएफ सिटी सैं टर विश्व के सबसे अधिक लग्जरी रिटेल ब्रांड को बढ़ावा एक ही छत के नीचे देता है तथा शापिंग करने वालों में सर्वाधिक लोकप्रिय है। यह माल फास्ट फूड कोर्ट और कैजुअल डाईनिंग को भी समेटे हुए हुए है, जिसके अंतर्गत विस्तृत रेस्तरां, कॉफी शॉप आदि की श्रृंखला है।
और अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें: श्वेता मक्कड़ 951655889

No comments:

Post a Comment