Ad Maya

Sunday 4 March 2012

नई अवधारणाओं के साथ फिल्में बनाएगी सीता फिल्म्स


प्रेमबाबू शर्मा 
सीता फिल्म्स एंड टीवी प्रोडक्शन लिमिटेड कुछ ऐसे नए विषयों के साथ फिल्मों के निर्माण के लिए तैयार है जो न तो हालीवुड में इस्तेमाल किए गए हैं और न ही बाॅलीवुड में किसी कंसेप्ट राइटर ने उनके बारे में सोचा है। इनमें से दो कंसेप्ट एक नई कहानी के साथ ‘अध्यात्मवाद’ पर आधारित हैं जिन्हें पूरी दुनिया में दर्शकों द्वारा सराहा जाएगा। इन कहानियों में हास्य एवं प्रेम की भावना के साथ अध्यात्मवाद का इस्तेमाल किए जाने की कोशिश की गई है।
सीता फिल्म्स एंड टीवी प्रोडक्शन लिमिटेड ने तेज गति से अपना विस्तार किया है और वह बाॅलीवुड उद्योग में एक बड़ा नाम बनने के लिए तैयार है। कंपनी के मुख्य प्रबंध निदेशक राकेश डांग विभिन्न अवधारणाओं और विचारों से युक्त संपूर्ण आकार की फीचर फिल्मों के साथ इस उद्योग में दस्तक देने की योजना बना रहे हैं। प्रोडक्शन इंडस्ट्री में उन्हें कंसेप्ट क्रिएटर (लेखक) के रूप में जाना जाता है और उनके द्वारा विभिन्न टेलीविजन धारावाहिकों और फीचर फिल्मों के लिए कंसेप्ट लिखे गए हैं। इन धारावाहिकों और फीचर फिल्मों को दूरदर्शन के कई चैनलों और अन्य निजी चैनलों पर प्रसारित किया गया है।
कंपनी के मालिक राकेश डांग अपने दर्शकों को नई कहानियां पेश किए जाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहे है। इस मजबूत संकल्प शक्ति और प्रयास के साथ उन्होंने समाज में मौजूदा मुकाम हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की। उन्होंने सभी वर्ग के दर्शकों के लिए स्वस्थ, मजाकिया और विनोदपूर्ण मनोरंजन मुहैया कराया है। समूह की सभी रचनाएं मजबूत सामाजिक संदेश के साथ ताजा एवं नए विचारों से युक्त हैं।
उन्होंने कहा, ‘मैंने अपने बचपन में कठिन समय को देखा है, लेकिन वित्तीय बाधाएं मेरे सपनों, सोच और इच्छाओं को बाधित नहीं कर सकी हैं। मैं हमेशा से अपने दर्शकों के लिए अभूतपूर्व कहानियां देने के लिए प्रयासरत रहा हूं और मुझे विश्वास है कि मैं फीचर फिल्म के लिए अपने कंसेप्ट में जिस नवीनता को शामिल कर रहा हूं, उसे सराहा जाएगा।’

No comments:

Post a Comment